Advertisement
05 January 2016

फिल्मफेयर अवॉर्ड टिकट किस्तों में

टाइम्स ऑफ इंडिया समूह की फिल्मी पत्रिका फिल्मफेयर इसी नाम से बॉलीवुड में अवॉर्ड देती है। इस अवॉर्ड के लिए दीवानगी इस से ही पता चलती है कि फिल्म रीलिज होते ही फिल्मी सितारे कहने लगते हैं कि इस बार उनका फिल्म फेयर अवॉर्ड पक्का है।

15 जनवरी 2016 को वरली मुंबई के नेशनल स्पोर्ट्स क्लब ऑफ इंडिया में सरदार वल्लभ भाई पटेल स्टेडियम में इस बार यह रंगारंग कार्यक्रम आयोजित होगा। दिलवाले, बाजीराव मस्तानी, पीकू, मसान या शानदार कौन बाजी मारेगा यह तो अलग बात है। लेकिन खास बात यह है कि पहली बार फिल्मी दुनिया से इतर लोग टिकट खरीद कर इस अवॉर्ड सेरेमनी से रूबरू हो सकेंगे।

सितारों को करीब से देखने के लिए टिकट की कीमत 40 हजार रुपये है। चालीस हजार की टिकट श्रेणी को टाइटेनियम नाम दिया गया है। तीस हजार रुपये में प्लेटिनम, 25 हजार रुपये में गोल्ड, 15 हजार रुपयों में सिल्वर और 10 रुपयों में ब्रांज श्रेणी के टिकट लिए जा सकते हैं। यदि सितारों को करीब से देखने की चाह है और 40 हजार का सौदा महंगा लग रहा है तो आसान किस्तों में यह सुविधा आपके लिए उपलब्ध है। बुक माय शो वेबसाइट यह सुविधा उपलब्ध है।

Advertisement

जब किस्तों में सब कुछ उपलब्ध है तो फिर सितारों की झलक के लिए इंतजार क्यों। आखिर फिल्म फेयर अवॉर्ड में जब किसी चहेते सितारे के लिए वोट देते हैं तो फिर किस्तों में टिकट क्यों नहीं लिए जा सकते। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: filmfare award, EMI, mumbai, NSCI, SVP stadium, फिल्मफेयर अवॉर्ड, ईएमआई, नेशनल स्पोर्ट्स क्लब ऑफ इंडिया, सरदार वल्लभ भाई पटेल स्टेडियम
OUTLOOK 05 January, 2016
Advertisement