Advertisement
02 April 2015

जेपी दत्ता की फिल्म से अजित का बॉलीवुड में प्रवेश

आउटलुक

‘जी भर के जी ले’ फिल्म तीन दोस्तों की कहानी है, जिसमें अजित मुख्य भूमिका में हैं। अजित ऐसे युवक का किरदार निभा रहे हैं जो ख्यालो में खोया रहने वाला कवि है और अपनी जिंदगी में सपनों की रानी का इंतजार कर रहा है। फिल्म में तीन दोस्तों की कहानी है। इसमें अजित अपने सपनों की रानी की तलाश में होते हैं बाकी दोस्त उनकी मदद करते हैं। रोमांस से भरी फिल्म ‘जी भर के जी ले’ को युवा डायरेक्टर बिनॉय गांधी निर्देशित कर रहे हैं। जब बिनॉय गांधी ने अजित की मां नफीसा को इस फिल्म की कहानी बताई तो, उन्हें ऐसा लगा की ऐसी कहानी की जरूरत है, जिसमें य़ुवाओं की मस्ती, जोश जज्बात और जुनून होना चाहिए। अहमद खान की कोरियोग्राफी और चिनी प्रकाश ने फिल्म की कोरियोग्राफी की है। फिल्म के गाने अजित के साथ उनके दोस्त दिगांत और तहा पर फिल्माए गए हैं।  

फिल्म की हिरोइन जेपी दत्ता और बिंदिया गोस्वामी की बेटी निधि दत्ता के साथ अजित की जबरदस्त केमिस्ट्री है क्योंकि अजित और निधि दोस्त हैं दोनों एक दूसरे को बचपन से जानते हैं। दिल्ली के गोयंका स्कूल और ब्रिटिश स्कूल के बाद मोनास यूनिवर्सिटी से बैचलर ऑफ बिजनस की डिग्री लेने वाले अजित की अपनी स्विंमिंग चैंपियन मां नफीसा अली  और पोलो और घुड़सवारी की चैंपियन अर्जुन अवार्डी कर्नल पिकल सोढ़ी की तरह ही स्पोर्ट्स में दिलचस्पी रही है, वो बेस्ट एथलीट रहे हैं, लेकिन अब उन्होंने पूरी तरह फिल्मों को ही अपना कॅरियर बना लिया है। जी भर कर जी ले से अजित अहमद को लॉन्च किया जा रहा है।

जेपी दत्ता की फिल्म बॉर्डर 2 में अरुण क्षेत्रपाल के किरदार के लिए अजित को चुना गया था,  लेकिन वो फिल्म फिलहाल अधर में है। 8 अप्रैल को अजित का जन्मदिन और इसके ठीक एक महीने के बाद अजित की पहली फिल्म जी भर कर जी ले रिलीज हो रही है, जो अजित के लिए तोहफे की तरह है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: ‘जी भर के जी ले’, अजित अहमद सोढ़ी, जेपी दत्ता, निधि दत्ता, बॉर्डर 2
OUTLOOK 02 April, 2015
Advertisement