Advertisement
19 August 2022

दिलजीत की फिल्म "जोगी" की रिलीज डेट की हुई घोषणा

TWITTER

अभिनेता दिलजीत दोसांज की आगामी फिल्म "जोगी" की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। यह फिल्म 16 सितंबर 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। नेटफ्लिक्स की इस फिल्म में दिलजीत के साथ अभिनेता मोहम्मद जीशान अयूब, कुमुद मिश्रा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस मौके पर फिल्म का पहला पोस्टर भी लॉन्च किया गया। 

 

फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर करेंगे। फिल्म सन 1984 की पृष्ठभूमि में दोस्ती की थीम पर आधारित है। कैसे कठिन दिनों में दोस्ती की सच्ची भावना सामने आती है, फिल्म इस पहलु पर बात करती है। इस फिल्म को दिलजीत नेटफ्लिक्स पर अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। 

Advertisement

 

 

फिल्म के बारे में कहते हुए अली अब्बास ने बताया कि यह कठिन दिनों में सच्ची दोस्ती की दास्तां हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी है कि यह नेटफ्लिक्स के माध्यम से एक बड़ी ऑडियंस तक पहुंचेगी। इसके साथ ही दिलजीत जैसे शानदार, जिंदादिल अभिनेता का मुख्य भूमिका में नजर आना, फिल्म की कहानी को और बेहतर ढंग से प्रस्तुत करने का काम करेगा। फिल्म के निर्माता अली अब्बास जफर और हिमांशु किशन मेहरा हैं। फिल्म 16 सितंबर 2022 से नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध रहेगी। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Diljit Dosanjh, Diljit Dosanjh New film release date, Diljit Dosanjh film jogi release date announced, Diljit Dosanjh film jogi poster launched, Mohammad Zeeshan Ayub, Ali Abbas Jafar, Bollywood, Hindi cinema, Entertainment Hindi news, Netflix
OUTLOOK 19 August, 2022
Advertisement