Advertisement
13 October 2022

चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में भारी गिरावट

दक्षिण भारतीय फिल्मों के मेगास्टार चिरंजीवी की तेलुगु फिल्म गॉडफादर ने रिलीज के आठवें दिन, बुधवार को भारत में केवल 1.50 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। इस तरह फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली है। अब अभी की निगाहें फिल्म गॉडफादर के तमिल वर्जन पर है, जो कि 14 अक्टूबर को रिलीज होने जा रहा है। 

 

5 अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्म ने 3 दिनों में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। फिल्म ने हिंदी पट्टी में भी शानदार प्रदर्शन किया, जिसे देखते हुए हिंदी पट्टी में भी गॉडफादर को और 600 स्क्रीन्स उपलब्ध हो गई थीं। फिल्म गॉडफादर सुपरहिट मलयालम फिल्म लुसिफर का रीमेक है। मूल फिल्म में अभिनेता मोहनलाल, विवेक ओबेरॉय, मंजू वॉरियर नजर आए थे। चिरंजीवी स्टारर तेलुगु वर्जन के लिए फिल्म की कहानी में कुछ बदलाव किए। फिल्म में चिरंजीवी, नयनतारा, सत्यदेव कंचाराणा ने मुख्य भूमिका निभाई है।

Advertisement

 

फिल्म मूल रूप से राजनीतिक पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म है। फिल्म में सलमान खान का कैमियो है। सूत्रों के अनुसार सलमान खान ने कैमियो लिए पैसा नहीं लिया है। फिल्म के निर्देशक हैं मोहन राजा। फिल्म की इस कामायाबी से चिरंजीवी बेहद खुश हैं। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Chiranjeevi, chiranjeevi film Godfather falls down at Box office, Bollywood, Tollywood, Nayantara, Salman Khan, Hindi cinema, Godfather falls down at Box office, Entertainment Hindi films news
OUTLOOK 13 October, 2022
Advertisement