Advertisement
19 October 2022

आयुष्मान खुराना की फिल्म डॉक्टर जी बॉक्स ऑफिस पर पिछड़ी, जानें बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

हिन्दी सिनेमा के सफल अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म 'डॉक्टर जी' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में गिरावट आई है । फिल्म ने रिलीज के पांचवें दिन दिन केवल 1.65 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। इस तरह से फिल्म ने पांच दिन दिनों में तकरीबन 18.30 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। फिल्म ने पहले तीन दिनों में तकरीबन 15 करोड़ रुपए कमाए थे।आयुष्मान खुराना की पिछली फिल्म अनेक और चंडीगढ़ करे आशिकी फ्लॉप साबित हुई थी।इस दृष्टि से देखें तो फिल्म डॉक्टर जी की कमाई शानदार कही जाएगी मगर पहले तीन दिनों के मुताबिक चौथे दिन की कमाई धीमी कही जाएगी। 

 

 

Advertisement

निर्देशक अनुभूति कश्यप की इस फिल्म "डॉक्टर जी" में आयुष्मान खुराना के साथ रकुल प्रीत सिंह, शेफाली शाह, शीबा चड्डा नजर आई हैं। फिल्म "डॉक्टर जी" एक सोशल कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एक प्रसूति एवं स्त्री रोग विशेषज्ञ की भूमिका में नजर आए हैं। फिल्म की कहानी एक पुरुष गाइनोकोलॉजिस्ट की है, जिसे स्त्री चिकित्सा के पेशे में कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। आयुष्मान खुराना फिल्मों के माध्यम से गंभीर मुद्दों को हल्के मनोरंजन के साथ रेखांकित करने के लिए मशहूर हैं। आयुष्मान खुराना की फिल्मों से दर्शकों को उम्मीद रहती है। हम आशा करते हैं कि आने वाले दिनों में फिल्म डॉक्टर जी दर्शकों की अपेक्षाओं पर और अधिक खरी उतरेगी। 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Ayushmann Khurrana, Ayushmann Khurrana Film Doctor G slows down at Box office, Doctor G slows down at Box office, Bollywood, Hindi cinema, Rakul Preet Singh, Entertainment Hindi films news
OUTLOOK 19 October, 2022
Advertisement