Advertisement
16 March 2021

आमिर खान ने सोशल मीडिया को क्यों कहा अलविदा, जाते-जाते कह डाली ये बात; अब आप यहां फॉलो कर सकेंगे

File Photo

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया है। आमिर ने ट्विटर पर जो पोस्ट लिखा है उसमें भरपूर प्यार देने के लिए अपने फैन्स को शुक्रिया कहते हुए बताया है कि यह सोशल मीडिया पर उनका आखिरी पोस्ट है। आमिर ने ये पोस्ट अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम दोनों हैंडल पर शेयर किए हैं।

 आमिर ने अपने शेयर किए नोट में लिखा, "हेलो दोस्तो, मेरे जन्मदिन पर आपके प्यार और गर्मजोशी से मेरा दिल भर गया है और इसके लिए बहुत बहुत शुक्रिया। खबर यह है कि यह मेरे सोशल मीडिया पर आखिरी पोस्ट होगा। मैंने फैसला किया है कि मैं यह दिखावा करना बंद कर दूं कि मैं बहुत ऐक्टिव हूं। हम संपर्क में रहेंगे जैसे पहले थे। आमिर खान ने बताया है कि फैन्स उनके प्रॉडक्शन हाउस आमिर खान प्रॉडक्शंस के ऑफिशल हैंडल को फॉलो कर सकते हैं।"

आमिर ने लिखा, "आमिर खान प्रॉडक्शंस ने अपना ऑफिशल चैनल बनाया है। इसलिए अब मुझसे और मेरी फिल्मों से जुड़ी अपडेट्स वहां मिलेगी।" आमिर इन दिनों फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर खान नजर आएंगी। यह फिल्म हॉलीवुड की फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का हिंदी अडैप्टेशन है और इसके इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने की उम्मीद है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Amir Khan, Social Media, Follow Here, आमिर खान, सोशल मीडिया
OUTLOOK 16 March, 2021
Advertisement