Advertisement
12 July 2017

पावरफुल परफॉरमेंस के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे सुनील शेट्टी

दरअसल, सुनील शेट्टी एक लंबे गैप के बाद फिर से बड़े पर्दे पर बॉलीवुड स्टार्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिज की जोड़ी वाली थ्रिलर कॉमेडी फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ में पावरफुल परफॉरमेंस के साथ वापसी करेंगे। साथ ही, माना जा रहा है कि अपनी बेटी आथिया शेट्टी और बेटे अहान के करियर को मजबूत शुरुआत देने के लिए सुनील शेट्टी ने ब्रेक लिया था।

गौरतलब है कि सुनील शेट्टी की बेटी आथिया को सलमान खान ने आदित्य पंचोली के बेटे सूरज के साथ ‘हीरो’ की रीमेक में लॉन्च किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फेल हुई। अब जाकर सुनील शेट्टी की बेटी की नई फिल्म ‘मुबारकां’ 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है, जिसमें उनके साथ अर्जुन कपूर हैं।

सुनील शेट्टी की बेटी के बाद अब बेटे आहान को लेकर भी ये साफ हो चुका है कि साजिद नडियाडवाला जैकी श्रॉफ के बेटे के बाद अब सुनील शेट्टी के बेटे को भी लॉन्च करेंगे। लॉन्चिंग फिल्म के लिए आहान की ट्रेनिंग शुरू हो चुकी है। सुनील शेट्टी जैंटलमैन के बाद जेपी दत्ता की नई फिल्म ‘पलटन’ में गेस्ट रोल निभाएंगे। जेपी दत्ता के साथ सुनील शेट्टी ‘बार्डर’, ‘रिफ्यूजी’, ‘एलओसी’ और ‘उमराव जान’ में भी काम कर चुके हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Sunil Shetty, come back, box office, Powerful Performance
OUTLOOK 12 July, 2017
Advertisement