Advertisement
03 July 2023

हॉरर सीरीज 'अधूरा' को लेकर दर्शक उत्साहित, अभिनेत्री रसिका दुग्गल ने साझा किए अपने अनुभव

प्राइम वीडियो ने हाल ही में अपनी पहली हिंदी हॉरर सीरीज़ अधूरा का रोंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर जारी किया है, और यह लोगों को डरावना अनुभव देने में कामयाब रहा है। इस सीरीज में इश्वाक सिंह, श्रेनिक अरोड़ा, पूजन छाबड़ा और रसिका दुग्गल प्रमुख भूमिकाओं में हैं। दिलचस्प बात यह है कि 'अधूरा' के साथ, मिर्ज़ापुर की प्रसिद्ध अभिनेत्री रसिका भी डरावनी और रहस्य के दायरे में कदम रखती हैं। शो के प्रीमियर से पहले, रसिका ने खुलासा किया कि जब भी वह अधूरा की शूटिंग के बाद अपने कमरे में वापस जाती थी तो वह बेहद डरावना महसूस करती थी।

 

 रसिका ने कहा,* "सेट पर भयानक माहौल मेरे द्वारा पहले अनुभव की गई किसी भी चीज़ से अलग था, जब भी मैं शूटिंग के बाद कमरे में वापस आती थी तो मैं डर जाती थी। सस्पेंस भरी कहानी और इमर्सिव प्रोडक्शन डिजाइन का मुझ पर गहरा प्रभाव पड़ा।"

Advertisement

अभिनेत्री ने आगे कहा, “एक एक्टर के रूप में, मुझे अपने किरदारों में खुद को डुबोने पर गर्व है, लेकिन 'अधूरा' इसे दूसरे स्तर पर ले गया। ऐसे क्षण भी आए जब मुझे डरावनी चीज़ों का एहसास होने लगा। कैमरे बंद होने के बाद भी मुझे बेचैनी महसूस होता था। यह असाधारण कहानी कहने और पूरी टीम के समर्पण का प्रमाण है। मैं 7 जुलाई को प्राइम वीडियो पर 'अधूरा' देखने के दर्शकों की उत्साह और रेस्पॉन्स का और इंतजार नही कर पा रही हूं।

 

'अधूरा' हिंदी हॉरर शैली में प्राइम वीडियो के प्रवेश का प्रतीक है। एम्मे एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, अनन्या बनर्जी और गौरव के चावला द्वारा निर्देशित, सीरीज में इश्वाक सिंह, पूजन छाबड़ा, रिजुल रे, ज़ोआ मोरानी, साहिल सलाथिया, अरु कृष्ण वर्मा हाई स्कूल के दोस्तों के रूप में हैं, साथ ही रसिका दुग्गल, श्रेनिक अरोड़ा और राहुल देव भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों के प्राइम सदस्य 7 जुलाई से अधूरा को स्ट्रीम कर सकते हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Adhura, horror show Adhura, Rasika Duggal, Bollywood, Hindi cinema, Entertainment Hindi films news, Indian movies, art and entertainment,
OUTLOOK 03 July, 2023
Advertisement