Advertisement
21 October 2022

आयुष्मान खुराना की फिल्म डॉक्टर जी पड़ी बॉक्स ऑफिस पर पस्त

हिन्दी सिनेमा के सफल अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म 'डॉक्टर जी' सिनेमाघरों में सिमटती नजर आ रही है । फिल्म ने रिलीज के सातवें दिन केवल 1.02 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। इस तरह से फिल्म ने सात दिनों में तकरीबन 20 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। फिल्म ने पहले तीन दिनों में तकरीबन 15 करोड़ रुपए कमाए थे।आयुष्मान खुराना की पिछली फिल्म अनेक और चंडीगढ़ करे आशिकी फ्लॉप साबित हुई थी।इस दृष्टि से देखें तो फिल्म डॉक्टर जी की अच्छी कही जाएगी मगर कलेक्शन में गिरावट के कारण अब फिल्म सिमटती नजर आ रही है। नई फिल्मों के रिलीज होने के कारण ही, फिल्म के सिनेमाघरों से उतरने की संभावना नजर आ रही है। 

 

 

Advertisement

 

निर्देशक अनुभूति कश्यप की इस फिल्म "डॉक्टर जी" में आयुष्मान खुराना के साथ रकुल प्रीत सिंह, शेफाली शाह, शीबा चड्डा नजर आई हैं। फिल्म "डॉक्टर जी" एक सोशल कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एक प्रसूति एवं स्त्री रोग विशेषज्ञ की भूमिका में नजर आए हैं। फिल्म की कहानी एक पुरुष गाइनोकोलॉजिस्ट की है, जिसे स्त्री चिकित्सा के पेशे में कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। आयुष्मान खुराना फिल्मों के माध्यम से गंभीर मुद्दों को हल्के मनोरंजन के साथ रेखांकित करने के लिए मशहूर हैं। आयुष्मान खुराना की फिल्मों से दर्शकों को उम्मीद रहती है। मगर अभी यह उम्मीद धूमिल होती नजर आ रही है। 

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Aayushman khurrana, Aayushman Khurrana Film Doctor G slows down at Box office, Bollywood, Hindi cinema, Rakul Preet Singh, Doctor G slows down, Entertainment Hindi films news
OUTLOOK 21 October, 2022
Advertisement